घर से भागवत सुनने गई महिला बेटी को लेकर फरार, पति का आरोप: मायके बालों ने भगाया है

खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के बेंहटा गांव से आ रही है। जहां एक महिला अपने घर से भागवत सुनने की कहकर निकली और वह फरार हो गई। इस मामले की शिकायत महिला के पति ने पुलिस थाना कोलारस में की। जहां पुलिस ने गुमसुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना क्षेत्र के वेंहटा गांव ​​​निवासी गोविंद जाटव ने बताया कि पत्नी रुकमणी तीन साल की बेटी के साथ 2 नवंबर को भाग गई है। वह गांव में हो रही श्रीमद भागवत कथा सुनने का बोलकर निकली थी। उसके बाद से घर वापस नहीं लौटी। गोविंद ने ससुराल वालों पर पत्नी को भगाकर ले जाने के आरोप लगाए हैं।

गोविंद ने बताया कि 2 नवंबर को दोपहर में उसे एक परिचित ने फोन कर के बताया था कि उसकी पत्नी किसी अनजान बाइक सवार के साथ कोलारस के बाजार में घूम रही है। गोविंद ने कहा कि उसकी पत्नी मंदिर पर भागवत कथा सुनने गई हुई है। गोविंद ने मंदिर पर जाकर देखा तो उसकी पत्नी नजर नहीं आई। उसने गांव सहित रिश्तेदारी में भी तलाश किया, लेकिन पत्नी और बेटी नहीं मिले।

गोविंद ने पत्नी को भगा ले जाने के ससुरालियों पर आरोप लगाए हैं। उसने बताया कि पत्नी मायके वालों से पड़ोसी के फोन से बात करती रहती थी। एक नवंबर की रात किसी कागजों पर हस्ताक्षर करने की भी बात उसकी मायके वालों से हुई थी। उसे शक है कि पत्नी को भगाने में ससुराल वालों का हाथ है। गोविंद ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। उसकी पत्नी 6 साल के बेटे को घर पर ही छोड़ गई है। हव 3 साल की बेटी को साथ लेकर गई है। गोविंद ने इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है।

About Author

error: Content is protected !!