एसडीएम औरकोतवाली प्रभारी ने किया बाजारों का भ्रमण

हाथरस/ सासनी- कोरोना के प्रकोप से आलाधिकारियों एलर्ट जहां पूरे विश्व में महामारी जैसी बीमारी से खलबली मची हुई है। वहीं पुलिस और प्रशान कमरतोड मेहनत कर लोगोंको इस महामारी से बचाने का पूरा प्रयास कर रहे है। कोविड-19 महामारी को एव ईद, रक्षाबंधन को दृष्टिगत रखते हुए लॉकडाउन का पालन का ठीक से कराने हेतु एसडीएम हरीशंकर यादव तथा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अश्वनी कौशिक ने पर्याप्त पुलिस बल के साथ संपूर्ण बाजार में भ्रमण कर लोगों को शासन और प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की।
वही
कोतवाली पुलिस ने लाॅक डाउन और बाजार बंदी के दौरान बस स्टैण्ड पर चैकिंग अभियान चलाकर दुपहिया वाहन चालकों से जमकर लाॅकडाउन अर्थदंड वसूल किया। तथा वाहनों के चालान काटे।
शनिवार को कस्बा इंचार्ज एसआई शांतिशरण ने अपने हमराह एवं पुलिस स्टाफ के सहयोग से बस स्टैंड पर वाहन चैकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें लाॅक डाउन का उलंघन करने वर वाहन चालकों से कोविड-19 महामारी के दौरान शासन और प्रशासन द्वारा जारी नियमों का उलंघन करने पर की गई कार्रवाई के तहत 8800 रूपये नगद वसूल किए। वहीं तीन वाहनों के चालान काटे, साथ ही लाॅकडाउन का उलंघन करने वालों को सख्त हिदायत के साथ फेस मास्क, तथा उचित दूरी, एवं सेनेटाईजर का प्रयोग करने की हिदायत दी। इस दौरान एस डी एम हरिशंकर यादव, एओ सुदेश आर्य,कोतवाली प्रभारी अश्वनी कौसिक, एसआई बलवीर सिंह, हैडकांस्टेबिल दिनेश यादव तथा पुलिस कर्मी मौजूद थे।

About Author

error: Content is protected !!